इंदौर में होली पर छात्राओं के कपड़े फाड़ने की कोशिश, संघ कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

Wednesday, March 15, 2017

इंदौर। रंग लगाने की जिद में पूल क्लब के बाहर खड़े मनचलों ने 12वीं की 2 छात्राओं से अभद्रता की और उनके दोस्त को पीटा। एक लड़की के कपड़े फाड़ने का प्रयास भी किया। पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, तो रहवासियों और संघ कार्यकर्ताओं ने थाना घेरा। बाद में पुलिस ने प्राथमिक कार्रवाई की। संगम नगर 60 फीट रोड के प्लॉट नंबर 14-15 पर दुर्गेश तोमर उर्फ अय्यू महाराज नामक युवक श्री सिद्धि विनायक पूल क्लब चलाता है। रहवासियों ने बताया कि धुलेंडी पर 12वीं की 2 छात्राएं दोपहर में पढ़ाई के लिए दोस्त के साथ जा रही थीं, तभी पूल क्लब के बाहर नशा कर रहे लड़कों ने उन्हें रोका और रंग लगाने लगे। विरोध किया तो बदमाशों ने लड़के को पीट दिया। दोनों छात्राओं से झूमाझटकी की। 

एक छात्रा का बेल्ट टूट गया। छात्राएं रोने लगीं। घटनाक्रम देख रहवासी आगे आए, तो बदमाश भाग गए। बाद में दोनों छात्राओं को घर भिजवाया और पुलिस को सूचना दी। अगले दिन कार्रवाई नहीं हुई और पूल क्लब फिर खुल गया तो नाराज रहवासियों और कुछ संघ कार्यकर्ताओं ने एरोड्रम थाना घेरा। लोगों ने पूल क्लब में तोड़फोड़ भी की और पास की पान दुकान को भी निशाना बनाया। इसके बाद पूल क्लब संचालक दुर्गेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

पुलिस को पूल क्लब के बाहर दो दर्जन से ज्यादा शराब की खाली बोतलें मिलीं। टीआई नीरज सारवान ने बताया कि इससे पहले कभी पूल क्लब की शिकायत नहीं मिली थी। इसलिए कार्रवाई नहीं की। संघ कार्यकर्ता जय कुमार ने बताया कि इस क्लब में कई दिनों से अनैतिक और असामाजिक गतिविधियां चल रही हैं।

पूल पार्टी में छेड़छाड़
कनाड़िया थाना क्षेत्र स्थित एमआर-9 की एक होटल की पूल पार्टी में नशेड़ी युवक-युवतियां एक-दूसरे पर कीचड़ फेंक रहे थे। इसी बीच एक युवक ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। हंगामे के बाद पुलिस पहुंची। अफसरों ने 24 घंटे में जांच के बाद आयोजकों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week