इधर शिवराज सिंह उधर अमित शाह बीच में विदेशी बालाओं को अश्लील BELLY DANCE

Tuesday, March 7, 2017

सागर। प्रदेश के पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव का रहस मेला एक बार फिर विवादों में है। ताजा मामला रहस मेले में अश्लील बेले डांस के लेकर है। जहां चार विदेशी बेले डांसर जमकर थिरकी। मजेदार तो यह है कि मंच पर लगी डिस्प्ले स्क्रीन पर एक तरफ शिवराज सिंह और दूसरी तरफ अमित शाह के फोटो दिखाए जाते रहे। इनके बीच में विदेशी बालाएं अश्लील डांस कर रहीं थीं।  

रहस मेला सागर जिले के गढ़ाकोटा में राजा मर्दन सिंह की स्मृति में 213 सालों से हर साल लगता आ रहा है। पंचायतं मंत्री ने इसे राज्यस्तरीय आयोजन बनाया है। पांच दिवसीय मेले का सोमवार को समापन हो गया। मेले में प्रतिदिन सुबह से एक ओर जहां सरकारी योजनाओं से संबंधित कार्यक्रम होते थे, तो वहीं दूसरी ओर रात्रि में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होते थे।

लेकिन इस बार आयोजन में बुलाई गई विदेशी डांसरों ने जमकर अश्लीलता परोसी, जिसका दर्शकों ने सीटियां बजा-बजा खूब आनंद लिया जबकि कुछ लोग इससे नाराज भी दिखे। हालांकि विदेशी डांसरों ने बेले डांस के साथ साथ ही परंपरागत राई नृत्य भी किया। इस दौरान मंच पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सीएम के फोटो भी डिस्प्ले प्रोजेक्टर पर चलाये जा रहे थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं