KIDZEE SCHOOL KOLAR में 3 साल की छात्रा से ज्यादती, FIR

Monday, February 27, 2017

भोपाल। गिरधर परिसर दानिश कुंज कोलार में संचालित किड्जी स्कूल की नर्सरी की तीन साल की छात्रा के साथ ज्यादती करने का आरोप सामने आया है। छात्रा की मां की शिकायत और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने स्कूल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। छात्रा की मां ने आरोपी पर पिछले दस दिन से मासूम बेटी के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। फिलहाल आरोपी फरार है।

कोलार पुलिस के मुताबिक सनखेड़ी कोलार में रहने वाली 3 साल की मासूम का 6 फरवरी को घर के पास ही दानिशकुंज में स्थित 65 गिरधर परिसर में संचालित उक्त स्कूल की नर्सरी क्लास में उसका एडमिशन करवाया गया था। 8 फरवरी से 23 फरवरी तक रोजाना स्कूल जा रही थी। 23 फरवरी को स्कूल से घर लौटने पर बच्ची ने मां को अपनी तकलीफ बताई। मां ने जब बेटी से कारण पूछा, तो उसने स्कूल में उसके साथ लगातार हो रही पूरी घटना बताई।

यह सुनते ही मां के होश उड़ गए। छात्रा की मां ने शिकायत में आरोप लगाया कि स्कूल के संचालक अनुतोश प्रताप सिंह उर्फ एपी सिंह कई दिनों से उनकी बेटी के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे। उसके साथ यह हरकत स्कूल के किचन में की जाती थी। आरोप है कि अनुतोश बच्चों को लाने और छोड़ने के दौरान भी अश्लील हरकत करता था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week