किन्नर से शादी कारना चाहता है शाहरुख, कहा प्यार करता हूं

Tuesday, February 28, 2017

ग्वालियर। कई दिनों तक एक किन्नर के साथ रहने वाला एक युवक वापस लौटकर आ गया। हालांकि युवक अपने परिवार के साथ चला गया, लेकिन उसने कहा कि पलक के साथ रहना अच्छा लगता है और वह शादी भी करना चाहता था, लेकिन हो नहीं पाई। 

उपनगर हजीरा इलाके में रहने वाला शाहरुख खान 17 फरवरी से लापता था। रविवार की रात को शाहरुख वापस आया तो उसके साथ पलक नाम की किन्नर थी। वह सीधे थाने में पहुंच गया। इस बीच कई किन्नर और शाहरुख के परिजन भी थाने पहुंच गए। परिजनों का कहना था कि पलक उसे जबरन रखे हुए, वहीं शाहरुख का कहना था कि उसे पलक के साथ ही रहना है। यही नहीं शाहरुख और पलक अलग होने को तैयार नहीं थे, लेकिन परिजनों के समझाने पर वह घर आ गया और पलक भी अपने घर चली गई।

शादी करना चाहते थे दोनों
शाहरुख का कहना था कि उसकी पलक से दोस्ती पिछले डेढ़ साल से है और वह झांसी शादी करने गए थे, लेकिन हो नहीं पाई। शाहरुख के मुताबिक उसने झांसी में एक व्यक्ति को 8 हजार रुपए भी दिए, लेकिन उसने शादी नहीं कराई। वह लौटकर आया और पलक के साथ ही रह रहा था।

फिलहाल शाहरुख घर लौटा
शाहरुख और पलक एक-दूसरे का हाथ पकड़े थाने में खड़े रहे और दोनों ही शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजनों का दबाव आड़े आ गया। उधर किन्नर समाज के लोगों ने इस शादी का विरोध किया। फिलहाल शाहरुख के परिजनों ने उसे घर में ही रखा हुआ है, और किसी से मिलने नहीं दे रहे हैं। पुलिस ने भी कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week