कंगना की 'रंगून' पर चोरी का आरोप, मामला अदालत में

मुंबई। 'जॉली एलएलबी-2' के बाद एक अब कंगना, शाहिद और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'रंगून' का मामला अदालत तक जा पहुंचा है। आरोप है कि फिल्म के कई सीन हुबहु चोरी किए गए हैं। जिसके लेकर वाडिया मूवी टोन्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी ने 'रंगून' पर केस दर्ज कराया है। 

वाडिया मूवी टोन्स प्रोडक्शन कंपनी ने साल 1935 में 'हंटरवाली' नाम से फिल्म बनाई थी। कंपनी ने बॉम्बे हाइकोर्ट में याचिका दायर कर आरोप लगाया है 'रंगून' के निर्माताओं ने कॉपीराइट इंफ्रिंजेमेंट कानून का उल्लंघन किया है और बीना अनुमति के उनकी फिल्म के कई सीन चुराए हैं। रंगून पर लगे आरोपों पर आज फैसला लिया जाएगा।

सीन के साथ पोस्टर लुक भी किया चोरी
प्रोडक्शन कंपनी ने अदालत में जो याचिका दायर कर आरोप लगाया गया है कि 'हंटरवाली' फिल्म की मुख्य किरदार नाडिया के कई डायलॉग जिसमें 'ब्लडी फूल' भी शामिल है वो चुराए गए है। साथ ही 'हंटरवाली' फिल्म के कई सीन और पोस्टर लुक भी रंगून फिल्म में कॉपी की गई है। याचिका में ये भी आरोप लगाया गया है कि 'रंगून' फिल्म में कंगना को बतौर जांबाज जूलिया जिस तरीके से दिखाया गया है जो की फीयरलेस नाडिया की कॉपी है।

विशाल के साथ वाडिया मूवीटोन ने शेयर की थी स्क्रिप्ट
वाडिया मूवी टोन ने याचिका के साथ ईमेल की कई कॉपी पेश की है। जिसमें वाडिया मूवीटोन के सीईओ रॉय वाडिया ने 'रंगून' फिल्म के निर्माताओं और निर्देशकों से एक साल पहले 'फीयरलेस नाडिया' पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई थी। लेकिन विशाल भारद्वाज और यूटीवी ने उनकी स्क्रिप्ट को रिजेक्ट कर दिया था।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !