मप्र के मोटे पुलिसवाले ने शोभा डे में ऐसी टंगड़ी अड़ाई...

इंदौर। दो दिन पहले मशहूर राइटर शोभा डे ने सोशल मीडिया पर एक मोटे पुलिसवाले का फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "आज मुंबई में काफी भारी पुलिस बंदोबस्त है।" सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस ट्वीट पर उस पुलिसवाले ने जो जवाब दिया दिया उससे शोभा डे को भी चक्कर आ गए होंगे। मप्र पुलिस के अफसरों का कहना है कि शोभा डे जैसी प्रसिद्ध लेखिका को इस तरह के बचकानी ट्वीट नहीं करना चाहिए। यह उनकी प्रतिष्ठा पर सवाल खड़े करते हैं। 

दरअसल जिस पुलिसवाले का शोभा ने फोटो शेयर करते हुए मजाक उड़ाया है। उसका नाम दौलतराम जोगावत है और वह एमपी के नीमच पुलिस में इंस्पेक्टर है। दौलतराम पिछले 24 साल से बीमार है। 1993 में गाल ब्लैडर का ऑपरेशन हुआ था। जिसके बाद से उनका वजन बढ़ा है। बुधवार को ही उन्हें पता चला कि शोभा डे ने उनके फोटो को शेयर करते हुए मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया है। इससे दौलतराम को काफी दुख हुआ है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने शोभा को जवाब देते हुए कहा कि "कोई खुशी से मोटा नहीं होता है। मैडम के पास अगर दुबले होने का कोई इलाज हो तो मेरा वजन कम करा दे। बगैर जानकारी के किसी का मजाक उड़ाना ठीक नहीं है। वहीं मामले की जानकारी नीमच एसपी मनोज सिंह को लगने पर उन्होंने कहा कि जोगावत इन तमाम दिक्कतों से जूझने के बावजूद मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी करते हैं। उन्होंने जिन पुलिस केसेस की इनवेरस्टीगेशन की, उनमें अपनी जिम्मेदारी निभाई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !