मप्र: पुलिस ने कृषि बोर्ड के अफसर की पेंट उतरवाई, जेब से कालाधन जब्त

नई दिल्ली। मप्र की राजधानी भोपाल में अरेरा हिल्स स्थित मप्र राज्य कृषि विपणन बोर्ड के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर (ईई) विपिन चंद बांझल को लोकायुक्त ने गिरफ्तार कर लिया। उनकी पेंट उतरवाई गई। जेब में कालाधन मिला। यह रिश्वत के रूपए थे जो अफसर ने एक ठेकेदार से लिए थे। साथ ही यह भी बताया था कि इसका बंटवारा ऊपर तक होता है। पुलिस ने ईई की पैंट जब्त कर ली है। बाद में उन्होंने घर से मंगवाकर दूसरी पैंट पहनी।

परमार के मुताबिक वह मप्र राज्य कृषि विपणन बोर्ड के विद्यानगर स्थित आवासीय परिसर के रेनोवेशन का काम कर रहे थे। इसका बिल 6.17 लाख बना था। बिल पास करने के नाम पर बोर्ड के ईई विपिन चंद बांझल 16 फीसदी रिश्वत मांग रहे थे। मजबूर होकर मैंने रिश्वत के रूप में 40 हजार रुपए देने के लिए हामीं भर दी। पहली किस्त के रूप में 15 फरवरी को अरेरा हिल्स स्थित ईई के दफ्तर पहुंचकर 15 हजार रुपए दे दिए लेकिन उसी दिन लोकायुक्त थाने पहुंचकर इस संबंध में शिकायत भी की। 

दूसरी किस्त के 25 हजार रुपए शुक्रवार को देने थे। योजना के तहत कैलाश शुक्रवार शाम पौने पांच बजे ईई के दफ्तर पहुंचे। उन्होंने 25 हजार रुपए दिए, जिन्हें ईई ने पैंट की जेब में रख लिया। इसी के साथ लोकायुक्त पुलिस ने रेड मार दी। कैमिकल के कारण पेंट भी लाल हो गई थी। इसलिए अफसर की पेंट उतरवाई और जब्त कर ली गई। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !