PAKISTAN ARMY हमारी सैंकड़ों लड़कियां उठा ले गई, रोज RAPE होता है: पश्तून एक्टिविस्ट

नई दिल्ली। पाकिस्तान की घटिया हरकत को लेकर पश्तून एक्टिविस्ट उमर दाऊद खट्टक ने बड़ा खुलासा किया है। खट्टक ने कहा है कि पाकिस्तान की नवाज शरीफ सरकार आतंकी कैंपों की फंडिंग के लिए पश्तून महिलाओं को सेक्स स्लेव की तरह इस्तेमाल कर रही है।  

पश्तून कार्यकर्ता उमर दाऊद खट्टक का दावा किया कि पाकिस्तानी सेना ने स्वात और वजीरिस्तान इलाके के घरों को तबाह कर दिया है और सैकड़ों पश्तून लड़कियों को अगवा कर लाहौर में सेक्स स्लेव की तरह इस्तेमाल करने ले गए हैं।

पाक सेना लोगों पर कर रही अत्याचार
पश्तून एक्टिविस्ट ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से परमाणु हमले की धमकी दी जाती है। यूएनएचएसआर के मुताबिक पाकिस्तान के अत्याचार से बचने के लिए अब तक पांच लाख लोग पलायन कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि, 'सैनिकों ने कई गांव बर्बाद किए हैं और लगातार हमले करते रहते हैं। इसलिए पश्तून के लोग पाकिस्तान से अलग रियासत चाहते हैं।

अपने ही लोगों को बेदखल करना चाहता है पाक
उमर ने कहा कि पाकिस्तान में परमाणु हथियार तक यहां की ब्लैक मार्किट में मिलते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान दुनिया का एकमात्र ऐसा मुल्क है जो अपने ही लोगों को बेदखल कर देना चाहता है। 

पाकिस्तान में आतंकियों के ट्रेनिंग कैंप
पश्तून एक्टिविस्ट ने आगे कहा कि, 'पाकिस्तान ने हमें बहुत बेवकूफ बनाया, ये बहुत हुआ अब इसको नहीं सहेंगे। पाकिस्तानी सेना क्षेत्रीय लोगों को उनके इलाके से बेदखल कर आतंकी कैंप स्थापित करना चाहती है।

बंदूक उठाकर सशस्त्र संघर्ष करने का एलान
उमर खट्टक ने बताया कि वे लोग पश्तूनिस्तान लिबरेशन आर्मी का निर्माण कर रहे हैं और पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ सैनिक संघर्ष शुरू करेंगे, कार्यकर्ता ने विश्व समुदाय से मदद की अपील की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !