चुनाव से पहले मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI जांच शुरू

नईदिल्ली। अरविंद केजरीवाल सरकार पर सीबीआई का शिकंजा कस गया है। सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। मनीष सिसोदिया पर अरविंद केजरीवाल के सोशल मीडिया कैंपेन 'टॉक टू एके' में नियमों के उल्लंघन और अनियमितताओं का आरोप है। जांच शुरू होते ही दिल्ली की राजनीति गर्मा गई है। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर ट्विटर पर इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। इसके अलावा सीबीआई ने आम आदमी पार्टी सरकार के एक और मंत्री सतेंद्र जैन पर भी शिकंजा कस दिया है। उनकी बेटी सौम्या जैन को दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक प्रोजेक्ट का सलाहकार बनाए जाने के मामले में एजेंसी ने जांच शुरू कर दी है।

सीबीआई जांच शुरू होते ही ट्विटर पर केजरीवाल ने अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए सीबीआई जांच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। @ArvindKejriwal से बोला कि मोदी जी, इसीलिए मैं आपको कायर बोलता हूँ। गोवा और पंजाब में हार रहे हो तो CBI का गेम शुरू कर दिया? 

सीबीआई जांच शुरू होने पर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर पीएम मोदी और सीबीआई को चुनौती देते हुए कहा कि स्वागत है मोदी जी! आइए मैदान में। कल सुबह आपकी सीबीआई का अपने घर और दफ्तर में इंतज़ार करूंगा। देखते हैं कितना ज़ोर है आपके बाजुए कातिल में।

आपको बता दें कि पंजाब में हाल ही में चुनाव होने हैं। आम आदमी पार्टी राज्य में चुनाव लड़ रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब में आप के स्टार प्रचारक के तौर पर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। दिल्ली से अनुपस्थिति को लेकर बीजेपी उन्हें भी निशाने पर लेती रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !