ससुर का दोस्त जब चाहता तब रेप करता था

भोपाल। सागर के कर्रापुर इलाके की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसके ससुर के दोस्त ने उसके साथ एक बार नहीं बल्कि दसों बार उसके साथ रेप किया है। जब भी उसका मन करता था तब वह उसके साथ रेप करता था और रेप की अश्लील सीडी भी बना ली है। जिसे दिखाकर ब्लैकमेल करता है। 

पीड़िता की शादी आठ साल पहले भोपाल में हुई थी। उसके चार बच्चे भी हैं। सीहोर निवासी आरोपी कैलाश दांगी की दोस्ती पीड़िता के ससुर से थी। इसी के चलते वो पीड़िता के घर आता जाता था और पीड़िता पर बुरी नजर रखता था। एक साल पहले पीड़िता जब अपने मायके गई थी, तब आरोपी किसी बहाने से उसके मायके गया था और उसके साथ जोर जबरजस्ती किया और विरोध करने पर धमकाया भी कि हम तुम्हारे पति और ससुर सास को जान से मार देंगे। 

इसके बाद उसे कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर सागर के एक होटल में ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोपी ने महिला से कहा कि हमने तुम्हारी अश्लील सीडी बना ली है। फिर आरोपी ने इस महिला के साथ एक बार नहीं बल्कि बार-बार उसकी अस्मत तार तार की। जैसे तैसे महिला ने हिम्मत जुटाकर यह बात अपने पति और ससुर को बताई तो इस आरोपी ने बंदूक दिखाकर उन्हें धमकी दी कि अगर उन्होंने रिपोर्ट लिखाई तो वो उन्हें जान से मार देगा।

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने महिला की शिकायत पर महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। साथ ही उसकी गिरफ्तारी के निर्देश भी दिए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !