तांत्रिक ने कहा: ब्राह्मण के साथ सो जाओ, सारे दोष दूर हो जाएंगे

नई दिल्ली। जिन्दगी में हम सभी के पास कोई ना कोई दिक्कत होती है जिसके लिए हम भगवान से प्रार्थना तो करते ही हैं साथ ही अपने सितारों पर भी यकीन करते हैं। हम कई बार तमाम ज्योतिषियों या तांत्रिकों के पास भी जातें हैं जो यह दावा करते हैं कि वो सब कुछ ठीक कर देंगे। कुछ ऐसा ही कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में हुआ जब एक तांत्रिक रामकृष्ण शर्मा ने एक महिला से कहा कि खुद पर से सारे दोष हटाने के लिए एक ब्राह्मण के साथ सोना होगा। 

अंग्रेजी अखबार बैंगलोर मिरर के मुताबिक पीड़ित महिला ने कहा कि मुझे इस बात का एहसास हुआ कि इस शख्स के पास मेरी किसी भी समस्या का हल नहीं है। वो सिर्फ लोगों को ठग रहा था। वो मुझसे लगातार कह रहा था कि मैं थोड़ा इंतजार करूंगा। आखिरी में उसने कहा कि मेरे सारे दोष खत्म हो जाएंगे जब मैं किसी ब्राह्मण के साथ सोउंगी। मैं चौंक गई और उसे बताया कि मुझे इन सबमें रूचि नहीं है और मेरे पैसे वापस कर दे।

यह मामला तब सामने आया जब इंडियन रेसन्लिस्ट एसोसिएशन ने इस ज्योतिष का स्टिंग ऑपरेशन किया, जिसकी अधिकतर क्लाइंट्स महिलाएं ही होती थीं। इसी स्टिंग ऑपरेशन से हुए खुलासे के बाद पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया। दावा किया कि तांत्रिक ने उसका शोषण किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि विद्या (धद्म नाम) से तांत्रिक ने कहा कि वो उसकी गुफा में आ जाएं, ताकि उनकी समस्याओं का समाधान हो सके।

महिला ने कहा कि उसने मुझसे मेरे कपडे़ उतारने को कहा ताकि वो कोई भभूत मेरी नाभि पर लगा सके। जिसके लिए मैंने मना कर दिया। मेरे मना करने पर उसने खुद से मेरे कपड़े उतारने की कोशिश करने लगा। मैं वहां से बड़ी मुश्किल से भाग पाई। पुलिस ने मामले में शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !