सिद्धू जैसों के आने जाने से BJP को कोई फर्क नहीं पड़ता: कैलाश विजयवर्गीय

INDORE | पंजाब विधानसभा चुनाव से ऐन पहले नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा कांग्रेस का दामन थामने पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि क्रिकेट से राजनीति में आये नेता के इस पालाबदल से भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर कोई नकारात्मक असर नहीं पड़ेगा।

विजयवर्गीय ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘सिद्धू गुजरे जमाने के क्रिकेटर रहे हैं। उन्हें सियासी पहचान तो भाजपा में आने के बाद ही मिली। भाजपा के कारण ही वह सियासी नेता बने। इसलिये सिद्धू जैसे लोगों के आने जाने से भाजपा को पंजाब विधानसभा चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।’ उन्होंने कहा, ‘एक वक्त ऐसा भी आया था कि तत्कालीन भारतीय जनसंघ के संस्थापकों में शामिल रहे बलराज मधोक पार्टी में नहीं रहे थे, तब भी पार्टी पर कोई असर नहीं हुआ था। सिद्धू का सियासी कद तो काफी छोटा है।’ 

उत्तराखंड में एक हालिया जनसभा में अपना फटा कुर्ता दिखाने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए विजयवर्गीय ने कहा, ‘हकीकत और नौटंकी में बड़ा फर्क है। वह :राहुल: नौटंकी कर रहे हैं। फटा कुर्ता दिखाने से कोई गरीब नहीं हो जाता। फटे कुर्ते वाला व्यक्ति :राहुल: छुट्टी मनाने आखिर विदेश कैसे जाता है।’ उन्होंने एक सवाल पर दावा किया कि नोटबंदी का सबसे ज्यादा फायदा गरीबों को मिला है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !