LNCT COLLEGE: फांसी पर झूलती मिली छात्रा, 5 साल से थी लिव इन में

Monday, November 28, 2016

भोपाल। एलएनसीटी कॉलेज से एमटेक सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रही एक छात्रा श्रृष्टि शर्मा की लाश उसके कोलार स्थित फ्लैट में लटकी मिली है। बताया जा रहा है कि वो 5 साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। पुलिस ने उसके लिव इन पार्टनर को हिरासत में ले लिया है। 

कोलार थाना प्रभारी गौरव सिंह बुंदेला ने बताया कि 23 वर्षीय श्रृष्टि शर्मा पुत्री दुरेंद्र शर्मा कोलार स्थित ओरियन ब्लॉक पार्क-3 में किराए के फ्लैट में रहती थी। वह मूलत: बेगूसराय बिहार की रहने वाली थी और यहां पिछले 5 सालों से बेगूसराय के ही निवासी दीपक सिंह के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में थी। दीपक भोपाल से बीपीओ की पढ़ाई कर रहा है। 

रविवार देर रात श्रृष्टि ने फ्लैट में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रात करीब 11 बजे दीपक घर पहुंचा और दरवाजा नॉक किया। काफी देर तक श्रृष्टि ने दरवाजा नहीं खोला, तो उसने खिड़की पर रखी दूसरी चाबी से दरवाजा खोला। घर में दाखिल होते ही दीपक की नजर पंखे से लटकी श्रृष्टि पर पड़ी। यह देखकर दीपक ने फौरन पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने शव को पीएम के लिए भेजकर कमरे का सील कर दिया है। पुलिस ने श्रृष्टि के फ्लैट से डायरी और मोबाइल फोन सहित कुछ अन्य सामान जब्त किया है। पुलिस के अनुसार डायरी और मोबाइल से कई अहम सुराग हाथ लग सकते हैं। श्रृष्टि का लिव-इन पार्टनर फिलहाल पुलिस हिरासत में ही है। पुलिस की सूचना के बाद भोपाल पहुंचे मृतिका के परिजनों की उपस्थिति में पीएम कराया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week