प्रेमी ने युवती को नदी में धकेल दिया, प्रेमिका तैरकर बाहर निकल आई

Sunday, November 6, 2016

;
इंदौर। एक युवक ने झूठे वादे करके युवती को जाल में फंसाया और फिर उसके साथ अंतरंग संबंध बनाए। बाद में जब युवती शादी की जिद करने लगी तो युवक उसे घुमाने के बहाने क्षिप्रा नदी के घाट पर ले गया और टीवी सीरियल की तरह धक्का दे दिया। उसे यह नहीं मालूम था कि प्रेमिका अच्छी तैराक है। वो तैरकर बाहर निकल आई और सीधे थाने जा पहुंची। 

मामला मध्य प्रदेश के देवास का है, जहां अफेयर और दुष्कर्म के बाद फेसबुक फ्रेंड ने महिला की हत्या की कोशिश की। इंदौर औद्योगिक थाना टीआई शैलेंद्र मुकाती के मुताबिक, इंदौर में रहने वाली तलाकशुदा युवती की करीब डेढ़ साल पहले फेसबुक पर अंबेडकर नगर निवासी पुनीष पंवार से दोस्ती हुई थी. चैटिंग करते हुए उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों आपस में मिलने लगे और उनमें रिश्ते बन गए। शादी का झांसा देकर पुनीष चार महीने तक 25 वर्षीय प्रेमिका जो तीन बच्चों की मां भी है, उससे दुष्कर्म करता रहा।

दो दिन पहले पुनीष उसे लेकर देवास पहुंचा और वहां होटल में उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया। प्रेमिका ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी उसे क्षिप्रा नदी का घाट दिखाने के बहाने अपने साथ ले गया। घाट पर पहुंचने के थोड़ी देर बाद पुनीष ने अचानक युवती को नदी में धक्का दे दिया और वहां से भाग निकला। हालांकि, वो ये नहीं जानता था कि उसकी प्रेमिका तैरना जानती है। पीड़िता पानी से बाहर निकली और सीधे थाने जा पहुंची। जहां उसने आरोपी प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। अब मिस्टर आशिक फरार हैं। 
( आप पढ़ रहे हैं bhopalsamachar.com हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week