आखिर पप्पू कब पास होगा: कैलाश विजयवर्गीय

Tuesday, November 8, 2016

;
भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर सवाल दागा है कि आखिर पप्पू कब पास होगा। संदर्भ कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी की प्रेसिडेंटशिप का है। कार्यसमिति की मंजूरी और राहुल गांधी की सहमति के बाद भी सोनिया गांधी ने अगले एक साल तक इस निर्णय को टाल दिया है। 

सोशल मीडिया के माध्यम से विरोधियों पर हमला करने के मामले में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह से मुकाबला कर रहे भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने लिखा है कि 'श्रीमती सोनिया गांधी की अस्वस्थता के बावजूद कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने अगले एक साल तक उन्हे अध्यक्ष बनाए रखने का निर्णय लिया है। लाख टके का सवाल यह है कि... आखिर पप्पू कब पास होगा' 

बता दें कि राहुल गांधी को कांग्रेस का प्रेसिडेंट बनाने की मांग लंबे समय से उठ रही है। इस बार तो जैसे सबकुछ फाइनल ही हो गया था परंतु नजदीक आ गए यूपी चुनाव और उसके बाद आ रहे राज्यों के विधानसभा चुनावों में हार का ठीकरा राहुल गांधी के सिर ना फूटे। इसलिए निर्णय को टाल दिया गया है। रणनीति यह है कि लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाया जाएगा ताकि कार्यकर्ताओं में नई जान फूंकी जा सके। 
( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week