कैलाश विजयवर्गीय अब राहुल गांधी को मंदबुद्धि कहा

Friday, November 11, 2016

भोपाल। लगता है कैलाश विजयवर्गीय को बेतुके और विवादित बयान देने के लिए ही भाजपा का राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है। ताजी बात यह है कि कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को श्रीमान मंदबुद्धि कहकर संबोधित किया है।

कैलाश विजयगर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि होने वाले कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमान मंदबुद्धि राहुल गांधी ने माननीय प्रधानमंत्री से पूछा है कि 1000 रुपये की जगह 2000 का नोट चलाने से कालाधन कैसे रूकेगा।

अपने ट्वीट में एक फोटो डालते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा है कि श्रीमान राहुल जी इस बात को सामान्य पढ़ा लिखा और थोड़ा सा समझदार आदमी भी ठीक से समझ सकता है, पर आप रहने दीजिए। आप से नहीं हो पाएगा आप तो अपना ध्यान 'आलू की फैक्ट्री' पर ही लगाइये।

गौरतलब है कि पीएम मोदी द्वारा 500 और एक हजार के नोट बंद करने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम से पूछा था कि 1000 की नोट बंद कर 2000 की नोट जारी करने से कालाधन कैसे रुकेगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि आखिर 2000 रुपए का एक नया नोट लाने से काले धन की जमाखोरी कैसे मुश्किल हो जाएगी? कांग्रेस के उपाध्यक्ष ने व्यंग्यपूर्ण अंदाज में कहा, ‘‘बहुत बढ़िया किया श्रीमान मोदी’’।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं