कालीकमाई में जुटा था भाजपा नेता, छापा पड़ा, गोदाम सील

Sunday, November 13, 2016

;
ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कालेधन के खिलाफ देशव्यापी अभियान चला रहे हैं। भारत का लगभग हर नागरिक इस अभियान में उनके साथ है लेकिन भिंड में बीजेपी के एक नेता काली कमाई में मगन हैं। एक छापामार कार्रवाई में भाजपा नेता की करोड़ों की काली कमाई का राज खुला है। उनका गोदाम सील कर दिया गया है। 

जिला प्रशासन को सूचना मिली थी कि महाबीर गंज इलाके मे बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व नगर उपाध्यक्ष विमल जैन के संजय ट्रैडर्स फर्म के गोदाम पर नकली घी बनाने की सामग्री रखी हुई है।सूचना पर एसडीएम संतोष तिवारी ने अपनी टीम के साथ महाबीर गंज इलाके मे घी के दो गोदामो पर छापा मारा। छापे के दौरान दोनों गोदामों पर सिंथेटिक दूध बनाने के पाउडर की 136 बोरी और रिफाइंड वनस्पति की 146 टीन बरामद हुई, जिसके बाद गोदाम सील कर दिए गए।

दूध पाउडर और वनस्पति टीन के सैंपल लेकर खाद्य एवं औषधि विभाग की टीम ने उन्हें जांच के लिए भोपाल भेज दिया है। इन सैंपल की जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद संबंधित घी व्यापारी पर उचित कार्रवाई की जाने की बात कही जा रही है। सूत्रों का आरोप है कि आरोपी भाजपा नेता कई सालों से काले कारोबार में लगा हुआ है। अब तक टनों माल सप्लाई किया जा चुका है और इस काले कारोबार के माध्यम से करोड़ों की काली कमाई भी कर चुका है।  ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week