शादी में इनवाइट नहीं किया तो गोली मार दी

Saturday, November 5, 2016

;
जबलपुर। बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के पिपरिया कला गांव में एक बुजुर्ग दंपती और उनके बेटे को रिश्तेदारों ने बेरहमी से पीटने के बाद गोली मारकर घायल कर दिया। गोलीचालन से पहले आरोपियों ने घायल दंपती के नाती से भी मारपीट की थी। पुलिस के अनुसार विवाद के पीछे घायलों द्वारा आरोपियों को अपनी नातिन की शादी का निमंत्रण नहीं देने की बात सामने आई है।

पुलिस ने बलवा और हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बेलखेड़ा पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात 10.30 बजे ग्राम पिपरिया कला में गोली चलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे स्टाफ को घायल खेत सिंह घोषी ने (60 वर्ष) ने बताया कि वह खेती करता है। इस वर्ष उसकी नातिन की शादी में उसने राजू घोषी व उसके परिवार के लोगों को निमंत्रण नहीं दिया था।

शादी में न बुलाने की बात पर से राजू व उसके परिवार के लोग उससे दुश्मनी रखने लगे थे। बुधवार की रात 8.30 बजे उसके नाती सत्येन्द्र के साथ राजू घोषी के बेटे सत्तू घोषी, अखिलेश ठाकुर, धर्मेन्द्र ठाकुर, सल्लू ठाकुर ने मारपीट कर दी थी। घटना का पता लगने पर वह अपने बेटे गोविंद और पत्नी गेंदा बाई के साथ आरोपियों से बात करने जा रहा था।

लेकिन रास्ते में राजू, सत्तू, शशि, राहुल अखिलेश, धर्मेन्द्र, एवं सल्लू ने उन्हें रोककर मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते सत्तू और राहुल ने कट्टे से फायर कर दिया जिससे खेत सिंह के दाहिने हाथ, कोहनी, गेंदा बाई के सीने, पेट, हाथ और माथे में चोटें पहुंचीं। जबकि गोविंद के पेट, सीने, हाथ में गोली के छर्रे लगे।

घायल मेडिकल में भर्ती घटना के दौरान तीनों लोग हमलावरों के चंगुल से छूटकर किसी तरह बचते हुए घर में जाकर छिप गए। इसके बाद गांव वाले एकत्रित हो गए जिसके कारण हमलावर भाग निकले। पुलिस ने तीनों घायलों को एम्बुलेंस 108 बुलाकर मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148,149, 294, 307 का अपराध दर्ज कर सभी की तलाश शुरू कर दी गई है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week