एटीएम की कतार में कट जाएगा वीकेंड, मंडे को बैंक बंद

Saturday, November 12, 2016

;
नई दिल्ली। नोट बंदी ने हाहाकार मचा दिया है। हर खासोआम परेशान है। पीएम एनडी मोदी ने कहा था कि शुक्रवार से एटीएम से पैसे मिलने लगेंगे परंतु यह औपचारिक भर रहा। ज्यादातर एटीएम मशीनें कुछ ही घंटों में खाली हो रहीं हैं। उनमें केवल 100 के नोट हैं। कश्मीर से कन्याकुमारी तक एटीएम मशीनों के बाहर लंबी कतारे लगीं हैं। यह वीकेंड एटीएम की कतार में ही कटने वाला है। 

बड़े शहरों में लोगों को ज्यादा परेशानी उठाना पड़ रही है। वहीं गांवों और शहरों के बाहरी इलाकों में हालात कुछ ठीक हैं लेकिन बैंकों में मारामारी चल रही है। वित्तमंत्री ने कहा कि हालात सामान्य होने में 15 दिन लगेंगे। इससे लोगों में असंतोष फैल गया है। लोगों के पास दैनिक खर्चों के पैसे खत्म हो गए हैं। 

ताजा हालात देखते हुए साफ है कि कई लोगों का रविवार का दिन एटीएम की कतार में गुजर जाएगा। वहीं सोमवार को पड़ने वाली गुरुनानक जयंती की छुट्टी भी समस्या बढ़ा देगी। मालूम हो, 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने के फैसले के बाद सरकार ने शनिवार-रविवार को बैंक खुले रखने का आदेश दिया था। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week