भोपाल में मकान मा​लकिन का 3 दिन तक रेप

Sunday, November 13, 2016

भोपाल। हबीबगंज थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाले एक युवक ने अपने मकान मालिक की पत्नी का लगातार 3 दिनों तक रेप किया। वारदात के वक्त मकान मालिक भोपाल से बाहर गया हुआ था। जब वह वापस लौटा तो सारी कहानी पता चली। पुलिस ने आरोपी किराएदार युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

राजगढ़ जिले की पचोर तहसील का रहना वाला युवक भोपाल में ही मजदूरी का काम करता था। सागर एक साल पहले श्यामनगर में रहने वाली महिला के घर में किराए से कमरा लेकर रहता था। पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह महिला का पति तीन-चार दिनों के लिए किसी काम से घर के बाहर गया था। जैसे ही युवक को इस बात की भनक लगी तो उसने मौका पाते ही महिला को  जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। 

युवक लगातार तीन दिनो तक महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा। जब महिला का पति घर वापस लौटा तो महिला ने अपने पति को पूरी घटना बताई और थाने जाकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने आरोपी सागर अहिरवार के खिलाफ  376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी सागर को गिऱफ्तार कर लिया है।  ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week