SAGAR: पिता का कटा सिर लेकर गांव में घूमता रहा, फिर थाने जा पहुंचा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

SAGAR: पिता का कटा सिर लेकर गांव में घूमता रहा, फिर थाने जा पहुंचा

Monday, October 17, 2016

;
एमपी के सागर में एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. रोंगटे खड़े कर देने वाली इस वारदात में बेटे ने अपने पिता का सिर धड़ से अलग कर दिया और फिर उसे लेकर थाने जा पहुंचा. ये पूरा मामला जिले के बहेरिया थाना के कर्रापुर पुलिस चौकी के अंतर्गत चकेरी गांव का है. मृतक प्रहलाद सिंह पीएचई विभाग का रिटायर्ड कर्मचारी था. उसकी दो पत्नियां और चार बेटे थे.

कुछ दिन पहले प्रहलाद ने अपनी 40 एकड़ जमीन में से छह-छह एकड़ जमीन चारों बेटों को दे दी थी और बाकि सोलह एकड़ जमीन उसने अपने पास रखी. इस वजह से उसका बेटे बंटी उर्फ मनोहर के साथ झगड़ा होता रहता था. बंटी रविवार को अपने पिता के खेत से सोयाबीन चुरा रहा था, ऐसा करते दिखने पर प्रहलाद ने उसे जमकर फटकारा. इससे नाराज बंटी घर छोड़कर चला गया. रात में वो अकेले वापस आया और मोटर इंजन सुधार रहे अपने पिता की गर्दन पर कुल्हाड़ी से चार जानलेवा वार करते हुए उसे धड़ से अलग कर दिया.

इतना ही नहीं वो अपने पिता के कटे हुए सिर को गांव में लेकर घूमता रहा और फिर पुलिस के पास जा पहुंचा. बहेरिया थाने की पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और शव का पंचनामा कर उसे पीएम कराने के लिए भेज दिया है. मृतक की दूसरी पत्नी लक्ष्मी बाई का कहना है कि बंटी पहली पत्नी का बेटा है और जमीन पाने के लिए उसने अपने भाई और मां के साथ हत्या की साजिश रची है.
;

No comments:

Popular News This Week