सेना भर्ती रैली में रिजेक्ट किए गए कैंडिडेट ने एएसआई को चाकू मारा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

सेना भर्ती रैली में रिजेक्ट किए गए कैंडिडेट ने एएसआई को चाकू मारा

Tuesday, October 18, 2016

;
सिवनी। जिले में सेना भर्ती रैली के दौरान रिजेक्ट हो चुके एक युवक ने जमकर उत्पाद मचाया। यही नहीं जब पुलिस लड़के को रोकने के लिए गई तो उसने पुलिस पर ही हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार सिवनी के फुटबाल स्टेडियम ग्राउंड में सेना भर्ती रैली चल रही है, और मंगलवार को उसका दूसरा दिन है। जिसमें कई प्रतिभागियों ने अपनी किस्मत आजमाई। मगर इसी दौरान एक प्रतियोगी विजय विश्वकर्मा को रिजेक्ट कर दिया गया। जिसके बाद उसने सड़क पर जाकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

लड़के को जब सुरक्षा डयूटी पर तैनात एएसआई उत्तम पाटिल समझाने के लिए तो इसी दौरान विजय विश्वकर्मा ने चाकू से उन पर हमला कर दिया। जिसके बाद आनन-फानन में एएसआई को जिला अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया।

वहीं, पुलिस की माने तो विजय दौड़ में जीत हासिल करने के लिए किसी तरह की दवा का सेवन करके आया हुआ था। जिसकी जानकारी होने के बाद उसे दौड़ में निकाल दिया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। 
;

No comments:

Popular News This Week