बैतूल: जनसुनवाई में अधिकारी ने महिला पर भद्दी टिप्पणी की

Tuesday, October 25, 2016

बैतूल। नजूल अधिकारी पी.एल.करकुले पर महिलाओं के साथ 'गंदीबातें' करने का आरोप लगा है। जनसुनवाई से बाहर निकली एक महिला ने बताया कि करकुले ने उनको देखकर भद्दी टिप्पणी की, जिसके चलते वो अपना आवेदन छोड़कर ही वापस आ गईं। मीडिया ने जब इस मामले मे करकुले से सवाल किए तो हड़बड़ाए अधिकारी जनसुनवाई छोड़कर खिसक लिए। 

बैतूल में मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर की गैरमौजूदगी में जिले के नजूल अधिकारी पी.एल. करकुले मौजूद थे। आरोप है कि करकुले महिलाओं की समसस्याएं सुनकर लगातार भद्दी टिप्पणियां किये जा रहे थे। इसी दौरान यहां एक महिला अपनी मां का गरीबी रेखा कार्ड बनाने का आवेदन लेकर आई, अधिकारी ने इस महिला से कहा कि, आप गरीब नहीं दिखती हो। आपने तो बढ़िया साड़ी पहन रखी है। इस पर महिला ने अधिकारी से कहा कि घर से निकलते वक्त ठीक-ठाक कपड़े ही पहनने पड़ते हैं और वो खुद का नहीं बल्कि अपनी मां का गरीबी रेखा कार्ड बनाने आई है। जवाब मिलते ही अधिकारी ने हंसते हुए कुछ ऐसा कहा जिससे परेशान होकर महिला बाहर चली आई। 

महिला ने बाहर आकर मीडिया को अपना दर्द बयां किया तो अधिकारी जनसुनवाई बीच में छोड़ निकल गए। हालांकि, बाद में अधिकारी ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि, वो जल्दबाजी में महिला से कुछ गलत कह गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं