कटनी में महिला ने जीभ काटकर चढ़ाई: श्रद्धा या अंधविस्वास

Wednesday, October 5, 2016

;
सिहोरा। इसे भगवान की आस्था कहें या श्रद्धा में अन्धविस्वास। जिसका अनुमान लगाना शायद ही हम आम लोगों का मुश्किल है लेकिन ऐसा ही चौकाने वाला मामला बुधवार की सुबह चार बजे तेवरी गाँव में देखने मिला जिसमे महिला ने गाँव के धार्मिक स्थल में जा कर जीभ काटकर चढ़ा दी। इसके बाद ग्रामीणों ने यहां अखंड कीर्तन शुरू कर दिया। 

जानकारी के अनुसार कटनी जिला के स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत ग्राम तेवरी में बड़ा दिवाला नाम से देवी जी की मढिया में महिला पिछिया पति राजकुमार झरिया 38वर्ष ने बुधवार की सुबह पंचमी में अपनी जीभ काटकर चढाई। इसके बाद महिला वही बेहोश हो कर पड़ी रही लेकिन किसी ने अस्पताल ले जाना उचित नही माना और घटना के बाद से ही देवी के स्थान में भजन कीर्तन जारी है। परिजन और मढिया के पंडा ने महिला को अस्पताल ले जाने से मना कर दिए और घटना वाले स्थान में लोगों की आवाजाही में भी रोक लगा दी। 

अंधविस्वास को प्रशासन की छूट
सुबह चार बजे बेहोश हुई महिला को दोपहर 2 बजे के करीब होश आया। पंडा का कहना है कि देवी खुद ठीक करेंगी इलाज की जरूरत नही है। जबकि पूरी घटना की जानकारी स्लीमनाबाद पुलिस को भी है। पुलिस घटना स्थल पर भी गई लेकिन पुलिस खुद ही घटना की मूक दर्शक बन कर लौट आई है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week