आजम खान के खास सांसद का पीए गद्दार निकला: ये दिया बयान

Saturday, October 29, 2016

भोपाल। देश के साथ गद्दारी के आरोप में समाजवादी पार्टी के सांसद चौधरी मुनव्वर सलीम के पीए फरहत की गिरफ्तारी के बाद सुर्खियों में आ गए सलीम ने सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा, दिल्ली पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस के वेरिफिकेशन के बाद उन्होंने पीए फरहत की नियुक्ति की थी। बता दें कि मुनव्वर सलीम मप्र के विदिशा शहर में रहते हैं। मप्र में सपा का कोई खास जनाधार नहीं है। केवल आजम खान के नजदीकी होने के कारण मुनव्वर सलीम को राज्यसभा सांसद बना गया। 

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में रहने वाले मुनव्वर सलीम ने बताया कि, फरहत की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने राज्यसभा सचिवालय को सूचित कर उसे तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया है। सलीम ने कहा, 'मैं सिर्फ यह कह सकता हूं कि लगभग 11 महीने पहले फरहत को पीए की हैसियत से मौका दिया था। मौका देने से पहले राज्यसभा सचिवालय से सभी तरह की जांच हुई थी। दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस ने भी जांच की थी।

फरहत की गिरफ्तारी पर बेहद सधी हुई प्रतिक्रिया देते हुए सपा सांसद ने कहा कि, विदिशा और दिल्ली दोनों जगहों पर उनका घर धर्मशाला की तरह है, जहां बहुत सारे लोग आते रहते हैं। मुझे इस बात का अफसोस है कि इस तरह का आदमी कैसे मेरी जिंदगी में शामिल हुआ। पूरे मामले की जांच होना चाहिए।

उन्होंने बताया कि टीवी रिपोर्ट्स से ही उन्हें फरहत की गिरफ्तारी की सूचना मिली है। सपा सांसद ने कहा कि जांच में उनका पूरा सहयोग रहेगा। मुल्क से गद्दारी करने वाले गुनेहगार को सजा जरूर मिलना चाहिए। सपा सांसद ने कहा कि, वह कभी भी फरहत के घर या उसके शहर नहीं गए. फरहत के बारे में उन्हें इस बात की जानकारी थी कि, वह पूर्व में भी कई सांसदों का पीए रह चुका है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week