रावड़ी नहीं किसी और से प्रेम करते हैं लालू यादव, ट्वीट कर कहा: प्यार दो, प्यार लो

Thursday, October 27, 2016

;
नईदिल्ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और उनकी पत्नी रावड़ी देवी के भले ही एक दर्जन संतानें हों परंतु वो प्रेम किसी और से करते हैं। पटना में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह राज खोला। लालू ने ट्वीट कर कहा कि वह हेमा मालिनी से प्यार करते रहे हैं। लालू यादव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए कहा, "ये आपका बड़पन है कि आपने हमारा न्यौता स्वीकार किया, बाकि हम दोनों तो सुर्खियों में शुरू से ही है। प्यार दो, प्यार लो...छोटा सा जीवन है।"

बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से आयोजित दीपावली मिलन समारोह में हेमा मालिनी ने परफॉर्मेंस किया। किसी जमाने में बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गाल की तरह चमकवने की बात कहने वाले लालू ने मंगलवार को अपने सदाबहार अंदाज में ड्रीम गर्ल का दिल जीता। लालू प्रसाद यादव ने यूं तो कई बार दुहराया है कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से वो कितना प्यार करते हैं, इस बारे में उन्होंने सबके सामने इस प्यार का खुलासा किया।

उन्होंने मंच से मुस्कुराते हुए कहा, 'उन्हें हेमा से बहुत प्यार है। लालू ने कार्यक्रम के दौरान माइक संभाला और अपने दिल की बात लोगों को बताने लगे जो शायद हर कोई नहीं जानता था। लालू ने हेमा से कहा - हमको आपसे और आपकी कला से एतना प्रेम है...एतना प्रेम है कि हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया। लालू के इस खास अंदाज को देख हेमा भी चकित रह गईं और अपने लिए निकले तारीफ के शब्दों से हेमा के साथ-साथ पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा।

लालू पूरी तरह से अपने ठेठ अंदाज में आ गए। लालू ने आगे कहा, देश और दुनिया में हेमा जी को लोग इनकी फिल्मों के कारण जानते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि बिहार नहीं जाना, वहां पनडुब्बा रहता है लेकिन हेमा जी ने पटना आकर इस मिथक को तोड़ डाला है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week