कोई सिर्फ फोन पर तीन बार तलाक बोल दे तो क्या तलाक हो जाएगा: मोदी

Monday, October 24, 2016

लखनऊ। वाराणसी पहुंचने से पहले प्रधानमंत्री ने बुंदेलखंड के महोबा जिले में एक रैली को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि इस दिवाली मैंने लोगों से अपील की है कि वे जवानों को संदेश भेजें. यह भूमि खास है, इसने तलवार और कलम के साथ अपनी रचनात्मक क्षमता दिखाई है।

पीएम ने यहां ट्रिपल तलाक का मुद्दा भी उठाया। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि वोट बैंक की राजनीति के लिए, कुछ पार्टियों मुस्लिम महिलाओं को उनके प्राकृतिक अधिकार से महरूम रखना चाहती हैं. कन्या भ्रूण हत्या करने वाला अगर हिंदू होगा तो उसे भी जेल जाना होगा. क्या कोई सिर्फ फोन पर तीन बार तलाक बोल दे तो क्या तलाक हो जाएगा?

'मुद्दा ना बनाएं'
पीएम ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे को सत्ता और विपक्ष का मुद्दा न बनाया जाए. हिंदुस्तान की मुस्लिम महिलाओं को उनका हक दिलाना यह सरकार का कर्तव्य है. इसे हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा ना बनाएं, ये विकास का मुद्दा है.

मोदी राज करने के लिए नहीं
पीएम ने कहा कि यूपी हमारी मां है और हम अपनी मां को और नहीं लूटने देंगे. बुंदेलखंड में कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए पैसे दिए गए, लेकिन काम अभी तक नहीं हुआ.यूपी से कई प्रधानमंत्री आए, मैं भी आया. मैं यहां के लिए ज्यादा काम करना चाहता हूं, जितना सभी प्रधानमंत्री मिलकर नहीं कर सके. मोदी राज करने के लिए पैदा नहीं हुआ, मोदी अपने को खपाने के लिए पैदा हुआ है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं