प्रोजेक्ट के नाम पर बुलाकर अश्लील इशारे करता था प्रोफेसर

Thursday, October 27, 2016

ग्वालियर। प्रोजेक्ट के नाम पर बुलाकर प्रोफेसर अश्लील इशारे करता था। घटना मुरार गर्ल्स कॉलेज में छह माह से लगातार एक छात्रा के साथ हो रही थी छात्रा ने कॉलेज प्राचार्य को शिकायत करने के बाद कुछ दिन पहले मुरार थाने में आवेदन दिया था। बुधवार को छात्रा अपनी कुछ सहेलियों के साथ मुरार थाने प्रदर्शन करने पहुंची तो पुलिस ने तत्काल प्रोफेसर को आरोपी बनाकर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया। 

उपनगर मुरार के गरम सड़क स्थित वीआरजी कॉलेज की 21 वर्षीय छात्रा ने पिछले सप्ताह मुरार थाने में आवेदन देकर शिकायत की थी। आवेदन में बताया गया था कि कॉलेज के प्रोफेसर एमके खान उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। वह उसे अकेला देखकर या किसी प्रोजेक्ट या अन्य बहाने से बुलाकर अश्लील इशारे करते हैं। करीब 6 माह पहले से ऐसा किया जा रहा है। 

छात्रा ने यह भी बताया कि मामले की शिकायत प्राचार्य से भी की थी। जांच भी की गई थी। पर उससे छात्रा संतुष्ट नहीं हुई। तब उसने मामले की सूचना मुरार थाने में दी। पुलिस ने भी जांच का बहाना बनाया। बुधवार को छात्रा मामले में प्रदर्शन करने पहुंची थी, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने प्रोफेसर एमके खान पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week