विदिशा में हत्यारे गड्डों ने पलटाई बस, 11 मरे, 18 घायल

Sunday, October 2, 2016

;
विदिशा। पाली गांव के पास सापन नदी पर बने पुल के हत्यारे गड्डों ने आज एक यात्री बस ही पलटा दी। इस हादसे में 11 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 18 घायल हो गए। संघ प्रचारक की पिटाई पर एसपी से लेकर सिपाही तक को हटा देने वाले सीएम शिवराज सिंह ने इस मामले में केवल जांच के आदेश दिए हैं। किसी जिम्मेदार अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

शक्ति ट्रैवल्स की बस लटेरी शमशाबाद विदिशा रूट पर थी। तभी पाली गांव के पास शमशाबाद के आगे बहने वाली सापन नदी के पुल पर बने बड़े-बड़े गड्ढों में बस अनियंत्रित हो गई और नदी में पलट गई। इस नदी में संजय सागर बांध का बैक वॉटर भरा रहता है। मौके पर कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के वक्त पुल पर बड़े गड्ढे होने के कारण ड्राइवर बस की स्पीड नियंत्रित नंहीं कर सका और बस पलट गई। प्रशासन प्रत्यक्षदर्शियों से अपने बयानों में यह भी जुड़वाने का प्रयास कर रहा है कि घटना के समय बस की गति सामान्य से ज्यादा थी। 

कुछ यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 लोग सवार थे। इस हादसे में 11 लोगों की मौत की खबर है वहीं करीब 18 लोग घायल हो गए है। बस को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया है वहीं मोटर बोट की मदद से लापता यात्रियों की तलाश की जा रही है। घायलों को शमशाबाद के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। इस हादसे में मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week