पुणे की लड़की को इंदौर बुलाकर रेप किया, 100 फीट गहरी खाई में फेंक दिया

Thursday, October 6, 2016

;
धार। इंदौर के एक युवक ने फेसबुक पर पुणे की एक लड़की से पहले दोस्ती की और नौकरी के नाम पर इंदौर बुला लिया। यहां उसे नशीली दवा देकर रेप किया फिर मांडू ले आया और 100 फीट गहरी खाई में फेंक दिया। यह दिल दहला देने वाला मामला मध्य प्रदेश के धार जिले की पर्यटन नगरी मांडू का है। यहां सोनगढ़ किले के समीप करीब 100 फीट गहरी खाई में फंसी युवती की आवाज सुनकर वहां से जा रहे युवकों ने पुलिस को सूचना देकर उसे सुरक्षित बाहर निकाला।

बुरी तरह जख्मी और लगभग बेहोशी की हालत में मिली इस युवती को इलाज के लिए धार जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। होश में आने पर युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह महाराष्ट्र के पुणे शहर में रहने वाली है। इंदौर में रहने वाले शाहिद खत्री से उसकी पहचान सोशल साइट के जरिए हुई थी। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी तो शाहिद ने उसे नौकरी का ऑफर देकर इंदौर बुलाया।

पीड़िता ने बताया कि वह मंगलवार रात को इंदौर पहुंची। शाहिद ने उसे कहीं ठहराया था और फिर उसे कुछ नशीला पदार्थ देकर उसके साथ ज्यादती की। पीड़िता ने बताया कि बुधवार सुबह होश आने पर शाहिद ने उसे बताया कि नौकरी के लिए उन्हें पर्यटन नगरी मांडू जाना होगा। मांडू पहुंचने पर शाहिद ने चेहरे पर पत्थर मार दिया और फिर गहरी खाई में धकेल दिया।

मांडू थाना प्रभारी हरेसिंह रावत ने बताया कि युवती का जबड़ा चोटिल हो गया है। इस वजह से वह ठीक से बयान देने की स्थिति में नहीं है। रावत के अनुसार एक या दो दिन में उसकी हालत में सुधार होने पर उससे पूछताछ कर शाहिद के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week