Senco Jewellery Palace का मालिक फर्जी इंवेस्टमेंट स्कीम मामले में गिरफ्तार

Friday, September 9, 2016

Mr Anirban Sen (Chairman) Mr Abhishek Sen (Executive Director)
कोलकाता। Jewellery Palace Abhusan Private Limited के डायरेक्टर एवं Senco Jewellery Palace Kolkata शोरूम के मालिक अर्जुन सेन एवं उनके 2 बेटों को फर्जी गोल्ड इन्वेस्टमेंट स्कीम चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट ने उन्हें 10 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक अर्जुन सेन की टालीगंज में स्वर्णाभूषण का बड़ा शोरूम है। उसने अपने बेटों अर्निवान और अनिरूद्ध के साथ मिल कर खरीददारों के लिए साल 2012 में कई तरह की निवेश योजनाएं लाई थी, जिसमें निवेश करने पर मियाद पूरी होने पर बेहतर रिटर्न का प्रलोभन दिया गया।

इस योजना से करीब 3000 खरीदार जुड़े और निवेश किया। इस तरह स्वर्ण कारोबारियों ने बाजार से करीब 17 करोड़ रुपये की उगाही कर ली। पर जब पैसा लगाने वाले लोगों की मियाद पूरी होने लगी तो उनके लाभ का हिस्सा और र्स्वणाभूषण देने में आनाकानी की जाने लगी।

इसी बीच विजयगढ़ के रहने वाले कृष्णेर्ंदु बसु नामक व्यक्ति ने इसी साल गत चार अगस्त को न्यू अलीपुल थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर गत बुधवार की रात पुलिस आरोपियों को गिफ्तार करने उनसे घर पहुंची थी। आरोपियों के घर के बाहर काफी देर तक पुलिस खड़े होकर दरवाजा खोलने के लिए खटखटाते रहे, लेकिन घर के सदस्यों से दरवाजा नहीं खोला।

इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुस गई। घर के भीतर घुसते ही पुलिस के होश उड़ गये, क्योंकि घर में मौजूद महिलाओं ने उन्हें बंधक बना लिया। किसी तरह बंधक बने पुरुष पुलिस कर्मियों ने महिला पुलिस कर्मियों की मदद मांगी।

इसके बाद महिला पुलिस कर्मी घर के अंदर घुसी और पुरुष पुलिस कर्मियों को मुक्त कराने के साथ ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ कर पुलिस ठगी के धंधे में लिप्त अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week