ohh Nooo: ये क्या कह गए सलामन

Friday, September 30, 2016

मुंबई। आमिर खान, शाहरुख खान और करण जौहर के बाद अब सलमान खान भी कुछ ऐसा कह गए जो उनके आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस के लिए नुक्सानदायक हो सकता है। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बेदखल किए जाने के बीच सलमान खान ने कहा है कि 'पाकिस्तानी कलाकार आतंकवादी नहीं होते।' सलमान ने भारत की सैन्य कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि भारत की सैन्य कार्रवाई एक्शन का रिएक्शन था, लेकिन पाक कलाकार वीजा लेकर भारत आए हैं।

सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने कहा है कि पाकिस्तान हमारे कलाकारों को जगह नहीं देता तो हम क्यों भावुक हों। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के नेता सुभाष देसाई ने कहा है कि सलमान खान को अपने पिता सलीम खान से बात करने के बाद इस तरह के बयान देने चाहिए। 

शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि हमारी जनसंख्या 1.25 अरब है, तो हम पाकिस्तान के कलाकारों को इतनी अहमियत क्यों दे रहे हैं।

सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने कहा कि करण जौहर और अन्य ने पाक आर्टिस्ट को तब साइन किया था जब भारत-पाक संबंध अच्छे थे इसलिए अब उनकी फिल्म को रिलीज से रोकना गलत होगा। उन्होंने कहा कि जब पाकिस्तान हमारे कलाकारों को जगह नहीं देता तो हम क्यों भावुक हों?

एमएनएस के नेता अमय खोपकर ने कहा कि अगर कोई पाकिस्तानी कलाकार यहां काम करता है तो हम उसकी पिटाई कर देंगे। उन्होंने कहा कि कोई भारतीय अगर पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करता है तो हम उसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week