Hotel President: ग्राहक को बंधक बनाकर पीटा

Thursday, September 29, 2016

;
भोपाल। Hotel President Bhopal के स्टॉफ पर एक युवक को बंधक बनाकर पीटने का मामला प्रकाश में आया है। यह युवक होटल में खाना खाने आया था। इसी दौरान हुए विवाद में होटल के कर्मचारी उसे एक कमरे में ले गए और बंधक बनाकर पीटा। होटल में बंधक पड़े युवक ने खुद डायल 100 को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को मुक्त कराया। 

प्रेसीडेंट होटल के मालिक भूरा जयसवाल के खिलाफ संबंधित हनुमानगंज थाने में धारा 342, 294, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होने के बाद से होटल मालिक फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। 

यह है मामला
हनुमानगंज पुलिस ने विनोद कुशवाहा पिता रामस्वरूप निवासी महाकाल मंदिर के सामने कबाड़खाना हनुमानगंज, कल बुधवार को होटल प्रेसीडेंट में खाना खाने के लिए गया था। खाना खाने के बाद विनोद ने अपना बिल जमा कर दिया, लेकिन होटल स्टॉफ ने विनोद को उसके बगल में बैठकर शराब पी रहे एक युवक का बिल भरने का दबाव बनाया। पुलिस का कहना है कि जब विनोद ने दूसरे का बिल जमा करने से मना कर दिया, तो स्टॉफ उसे होटल के कमरे में ले गए और बंधक बनाकर मारपीट की। 

पुलिस का कहना है कि विनोद ने अपने मोबाइन फोन की मदद से डायल 100 को सूचना दी, जिसकी बाद बंधक विनोद को छुड़ाया गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में प्रेसीडेंट होटल के मालिक भूरा जयसवाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ है। आरोपी की तलाश जारी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week