एमपी नगर कन्वेंशन सेंटर में फायरिंग, दहशत, FIR - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

एमपी नगर कन्वेंशन सेंटर में फायरिंग, दहशत, FIR

Monday, September 19, 2016

;
भोपाल। The Head Quarter Convention Centre में चल रही एक बर्थडे पार्टी के दौरान फायरिंग हो गई। हालांकि इस फायरिंग में कोई भी हताहत नहीं हुआ परंतु फायरिंग करने वाले बदमाशों की पहचान पेशेवर मुजरिम के रूप में की गई है। इस फायरिंग से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। एमपी नगर एरिए में वारदात के होने से मामला और भी ज्यादा संवेदनशील हो गया। 

एमपी नगर जोन टू में चेतक मार्केट के पीछे चार मंजिला बिल्डिंग शाहजहांनाबाद निवासी सुभाष शर्मा की है। उन्होंने इसे फैसल खान को किराए पर दिया है। फैसल ने इसमें हेड क्वार्टर कन्वेंशन सेंटर की शुरुआत की है। यहां सेमिनार, कांफ्रेंस, मीटिंग और ऑफिशियल पार्टी आयोजित की जाती हैं। फैसल ने बताया कि दो दिन पहले अशोका गार्डन निवासी जिया श्रीवास्तव और अनस ने बर्थडे पार्टी बुक करवाई थी। रविवार शाम चार बजे से पार्टी शुरू हुई। तभी यह वारदात हुई।

पार्टी के कारण फैसल ने तीन बाउंसर भी किराए पर बुलाए थे। इनमें कुम्हारपुरा निवासी अब्दुल रहमान, हसीन और अमन शामिल थे। शाम करीब सवा छह बजे दो-तीन युवकों में विवाद होने लगा। देखते ही देखते उनमें हाथापाई हो गई। बाउंसर रहमान ने बताया कि विवाद बढ़ते देख मैं बीच-बचाव करने पहुंचा। तभी उनमें से एक ने मेरे सिर पर पिस्टल का बट मार दिया। बदमाश ने पिस्टल हवा में लहराई और गोली चला दी। गोली डांस फ्लोर के ऊपर से होते हुए दीवार में जा धंसी।

पार्टी में क्यों आया फरहान पुलिस कर रही पड़ताल
टीआई सूर्यकांत अवस्थी के मुताबिक जिया और अनस कौन हैं फिलहाल ये जानकारी नहीं मिली है। जिस युवक ने गोली चलाई उसकी पहचान फरहान उर्फ प्रान के रूप में की गई है। उस पर पहले से आपराधिक मामले चल रहे हैं। ये भी पड़ताल की जा रही है कि जिया या अनस ने क्या आरोपी को बुलाया था या वह बगैर बुलाए ही इस पार्टी में शामिल होने आ गया। बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में वह अपने एक साथी के साथ आता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक एक महीने पहले से संचालित कन्वेंशन सेंटर की जानकारी अब तक नहीं दी गई थी।
;

No comments:

Popular News This Week