गौमांस: भोपाल में हिंदू सेना ने ट्रक में आग लगाई

Saturday, September 3, 2016

भोपाल। राजधानी से गुजर रहे राजस्थान के एक ट्रक को विश्व हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने आग लगा दी। हिंदू सेना का कहना है कि इस ट्रक में गौमांस भरा हुआ था जबकि पुलिस का कहना है कि इसमें जानवरों की हड्डियां थीं। समय पर फायर ब्रिगेड के पहुंचने से आग पर काबू कर लिया गया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

बैरसिया पुलिस ने बताया कि पशु के मांस और हड्डियों को ले जाने के शक में विश्व हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने आज शनिवार को बैररिया क्षेत्र के जोहरा इलाके में एक ट्रक क्रमांक RJ11 EA 2932 में आग लगा दी। कार्यकर्ताओं का कहना था कि इस ट्रक में गाय के मांस को अवैध तरीके से ले जाया जा रहा है जबकि पुलिस का कहना है कि इस ट्रक में मांस नहीं बल्कि हड्डियां भरी हुई थी। 

मौके पर पहुंची नगर निगम की दमकलों की मदद से ट्रक में लगी आग पर काबू पाया गया। पुलिस का कहना है कि इस घटना में पांच आरोपियों की शिनाख्त की गई है, जिसमें से दो आरोपी गौरव ठाकुर और सोनू राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों पर आईपीसी की धारा 147, 264, 323, 506, 427, 436 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बकाया तीन आरोपियों को भी जल्द हिरासत में लिया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं