दबंग ने दलित युवती को अश्लील फिल्म दिखाई, उसके पिता की प्लास से खाल खींची

Saturday, September 3, 2016

आगरा। यहां एक अल्पसंख्यक समुदाय के दबंग युवक ने एक दलित युवती को जबरन अश्लील फिल्म दिखाई। जब युवती ने पिता ने इस पर आपत्ति उठाई तो दबंग युवक अपने परिवारजनों के साथ आया और दलित युवती के पिता के किडनैप करके अपने घर ले गया। यहां लाठियों से उसे बुरी तरह पीटा गया। इतना ही नहीं, प्लास से युवती के पिता की खाल खींच दी गई। 

डौकी निवासी 18 वर्षीय युवती गुरुवार रात घर के बाहर खड़ी थी, तभी कस्बे का सलमान पुत्र गुड्डू पहुंचा और मोबाइल पर युवती को अश्लील फिल्म दिखाने लगा। भागकर युवती घर पहुंची और पिता को बताया। पिता ने आरोपी युवक को डांटकर भगा दिया। दो घंटे बाद सलमान पिता गुड्डू और दो भाइयों शाहरुख व लुक्का के साथ आया और घर के बाहर सोते युवती के पिता पर हमला बोल दिया।

इसके बाद उसे उठाकर अपने घर के अंदर ले गए। हाथ बांधकर लाठी-डंडों से पीटा। आरोप है कि प्लास से खाल भी खींची। इसके बाद रात में ही आगरा-फतेहाबाद मार्ग पर फेंक गए। शुक्रवार सुबह मामले का पता चलने पर क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव फैल गया। हिदूवादी संगठनों के लोग उन्हें लेकर डौकी थाने पहुंचे और तहरीर दिलाई। थानाध्यक्ष श्यामसिंह पीलवान ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट, मारपीट समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week