मुंबई के बाद अब बेंगुलुरू से पाक कलाकारों को खदेड़ने का अभियान

Wednesday, September 28, 2016

नईदिल्ली। बॉलीवुड को पाक-साफ करने के बाद अब पूरे देश के कलाजगत को पाक-साफ करने का अभियान शुरू हो गया है। मनसे की धमकी के बाद देश भर के हिंदुवादी संगठन इस मामले में एकजुट हो गए हैं। बेंगलुरु में 30 सितम्बर को होने वाले पाक कलाकारों के कार्यक्रम को रद्द करने के लिए पुलिस से अपील की गई है। 

विश्‍व हिंदूू परिषद और बजरंग दल ने एक पत्र लिखकर पुलिस से कहा है कि वो 30 सितंबर को होने वाले पाकिस्तानी गायक शफाकत अमानत अली के कार्यक्रम को रोकें। यदि वो ऐसा नहीं करेंगे तो संभावित परिणामों के लिए पुलिस जिम्मेदार होगी। 

बता दें कि उड़ी हमले के बाद राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से चले जाने का अल्टीमेटम दिया है और ऐलान किया है कि पाकिस्‍तानी कलाकार वाली फिल्‍मों की रिलीज पर रोक लगा देंगे। भारत में पैसा कमा रहे पाकिस्तानी कलाकारों ने अब तक ना तो उरी हमले की निंदा की और ना ही आतंकवाद के खिलाफ कोई बयान जारी किया। इस मामले में ज्यादातर लोग सहमत हैं कि तनाव केवल भारत और पाक की सरकारों या सेनाओं के बीच नहीं है। यह दुश्मनी अब नागरिकों की नागरिकों के बीच हो गई है। ऐसी स्थिति में पाकिस्तानियों को भारत में पैसा कमाने का मौका नहीं दिया जा सकता। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं