भोपाल में थाने के पास क्राइम ब्रांच कांस्टेबल पर फायरिंग

Monday, September 19, 2016

;
भोपाल। राजधानी में बेलगाम होते जा रहे बदमाश अब पुलिस को ही टारगेट करने लगे हैं। ड्यूटी खत्म करके जा रहे क्राइम ब्रांच के कांस्टेबल पुष्पेन्द्र भदौरिया को 3 बदमाशों ने थाने के पास ही घेर लिया और फायरिंग की। इसमें पुष्पेन्द्र घायल हो गया। बदमाश मौके से भाग गए। 

राजधानी भोपाल में एमपीनगर थाना और क्राइम ब्रांच दफ्तर से नजदीक ठंडी सड़क नाम से मशहूर सड़क है। अपनी ड्यूटी खत्म कर क्राइम ब्रांच के सिपाही पुष्पेंद्र भदौरिया रविवार रात करीब 11 बजे ठंडी सड़क से गुजर रहे थे। उसी दौरान एक बदमाश ने लिफ्ट मांगने के बहाने से सिपाही पुष्पेन्द्र की गाड़ी रुकवाई। देर रात में मदद की मंशा से सिपाही ने अपनी बाइक जैसे ही रोकी तो दो बदमाश पीछे से आ गए और सिपाही पर कट्टा अड़ा लिया और पैसे और एटीएम कार्ड मांगने लगे। 

सिपाही ने विरोध किया तो बदमाशों ने सिपाही पर कट्टा से फायर कर दिया। इस बीच शोरगुल होने आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे और एमपी नगर थाना से ड्यूटी खत्म करने वाले सिपाही भी पहुंच गए तब वहां से बदमाश फरार हो गए।  

इस घटना में सिपाही पुष्पेन्द्र कट्टे के फायर से गंभीर रूप से जख्मी हो गया है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं पुलिस ने आज दोपहर बदमाश प्रदीप और मोनू को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की निशानदेही पर तीसरे फरार आरोपी विशाल ठाकुर को पकड़ने की कोशिश पुलिस कर रही है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week