पन्ना में BJP नगर पंचायत अध्यक्ष पर जानलेवा हमला - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

पन्ना में BJP नगर पंचायत अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

Saturday, September 3, 2016

;
पन्ना। अवैध निर्माण रोकने पहुंचे भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष शंभू सोनी पर अवैध निर्माण को संरक्षण दे रहे कांग्रेसी पार्षद ने साथियों समेत हमला कर दिया। उनके साथ मौजूद उनके भाई पर भी हमला किया गया। लाठियों से हुए इस जानलेवा हमले में शंभू सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल दाखिल किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, देवेंद्र नगर के कछयाना मोहल्ले में वार्ड क्रमांक 2 की कांग्रेसी पार्षद के पति जयकर्ण कुशवाहा के संरक्षण में एक अवैध निर्माण किया जा रहा था। नगरपालिका प्रशासन को पता चला तो अमला मौके पर जा पहुंचा। अमले को रोकने के लिए जयकर्ण खुद आ गए तो कर्मचारियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष शंभू सोनी को भी बुला लिया। शंभू अपने भाई के साथ मौके पर पहुंचे। यहां विवाद शुरू हो गया और अतिक्रमणकारियों ने लाठियों से हमला कर दिया। इस हमले में दोनों भाई बुरी तरह से जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर देवेंद्र नगर पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने दोनों भाइयों के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस ने कांग्रेस नेता जयकर्ण समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
;

No comments:

Popular News This Week