बेरिकेट तोड़कर एसडीएम आॅफिस में घुस गए कांग्रेसी, 1 घंटे हंगामा

Saturday, September 24, 2016

;
सिहोरा। सिहोरा को जिला बनाए जाने सहित अन्य माँगो को लेकर शनिवार को युवक कांग्रेस के एसडीएम कार्यालय के घेराव को लेकर पुलिस से झड़प हो गई। आक्रोशित कांग्रेसी बैरिकेट तोड़ कर एसडीएम कॉर्यालय में घुसने लगे। कांग्रेसियों को रोकने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार की। करीब एक घण्टे तक हंगामे की स्थिति बनी रही। आखिरकार युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता एसडीएम कार्यलय का घेराव करने में सफल हो गए।

युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी, किसान कांग्रेस प्रदेश दिनेश गुर्जर, सिहोरा विधानसभा अध्यक्ष राजेश चौबे के साथ जनाधिकार आंदोलन करीब सैकड़ो कांग्रेसियों ने साथ सिहोरा बस स्टैंड धरना प्रदर्शन और आम सभा के बाद एसडीएम कार्यालय का घेराव करने लगे। तहसील के ऊपर पुलिस ने कांग्रेसियो को रोकने बैरिकेट लगा रखे थे। 

पुलिस ने आकोशित कांग्रेसियो को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। इस बीच युवक काँगेसियो ने बैरिकेट तोड़ दिया। जिसको लेकर पुलिस और कांग्रीसयो में झड़प हो गई। इस बीच पुलिस ने भीड़ को रोकने फायर वाहन से पानी की बौछार कर दी। लेकिन कांग्रेसी नहीं रुके। करीब एक घण्टे तक हँगामे की स्थिति बनी रही। आखिरकार कांग्रेसी एसडीएम कार्यालय का घेराव् करने में सफल हो गए।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week