10वीं की छात्रा के पीछे पड़ा सिपाही, पुलिस ने भूत उतारा

Thursday, September 22, 2016

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित इंद्रमणि नगर के सन राइज़ में पढ़ने वाली दसवीं क्लास की नाबालिग छात्रा बीते एक महीने से एक मनचले सिपाही से परेशान थी। ग्वालियर के डीआरपी लाइन में तैनात सिपाही राजकुमार गर्ग दसवीं क्लास की इस नाबालिग छात्रा को लगातार प्रपोज़ कर रहा था। छात्रा ने सिपाही राजकुमार की हरकत को नजरअंदाज किया।

पीड़िता ने बताया कि, सिपाही राजकुमार की छोटी भतीजी भी इसी स्कूल में पढ़ती है। राजकुमार भतीजी को स्कूल छोड़ने के बहाने रोज आने लगा और उसे तंग करने लगा। जब छात्रा ने राजकुमार को नजरअंदाज कर दिया तो उसने छात्रा का हाथ पकड़ लिया। छात्रा खुद को छु़ड़ाकर घर भाग गई और अपने परिजनों को सारा मामला बताया।

इस घटना के बाद छात्रा के परिजन और स्कूल संचालक गुरुवार को उसे लेकर गोला का मंदिर थाना पहुंचे, छात्रा की तरफ से सिपाही राजकुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई, थोड़ी देर में गोला का मंदिर पुलिस ने आरोपी सिपाही राजकुमार गर्ग को गिरफ्तार कर लिया। उधर, पुलिस की गिरफ्त में आते ही सिपाही के सिर से प्यार का भूत उतर गया और वो खुद को बेगुनाह बताने लगा। आरोपी का कहना है कि वो अपनी भतीजी को स्कूल छोड़ने गया था, छात्रा उस पर झूठा आरोप लगा रही है।

विवेचना अधिकारी सुरुचि शिवहरे ने बताया कि, छात्रा की शिकायत पर गोला का मंदिर पुलिस ने आरोपी सिपाही राजकुमार के खिलाफ छेड़छाड़ और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही राजकुमार को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया है। सिपाही राजकुमार डीआरपी लाइन में पदस्थ है। लिहाजा, मामला दर्ज होने के बाद राजकुमार पर विभागीय कार्रवाई भी होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week