RKDF और AISECT कॉलेज के स्टूडेंट्स ने ढाबा तोड़ा

Sunday, August 14, 2016

;
भोपाल। होशंगाबाद रोड स्थित आरकेडीएफ कॉलेज के स्टूडेंट्स ने एक ढाबे पर हमला कर दिया। उसके कर्मचारियों को पीटा और सामान तहस नहस कर दिया। यह सबकुछ इसलिए क्योंकि ढाबा संचालक ने उन्हें खाना देने से इंकार कर दिया था। इतना ही नहीं एक स्कूल वैन के चालक से इन स्टूडेंट्स ने शराब के लिए पैसे मांगे। नहीं दिए तो उसको भी बेरहमी से पीटा। सभी आरोपी स्टूडेंट्स बिहार एवं झारखंड के निवासी बताए गए हैं। 

जानकारी के मुताबिक, आरकेडीएफ कॉलेज से एमटेक करने वाला कन्हैया लाल दोस्तों के साथ शुक्रवार रात करीब दो बजे साहू के सिंघम ढाबे पर पहुंचा था। रात ज्यादा हो जाने के कारण ढाभे के कर्मचारियों ने उन्हें खाना देने से इनकार कर दिया। अगले ही दिन कन्हैया लाल अपने साथियों के साथ बाइक पर वहां पहुंचा और कर्मचारियों की पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने ढाबे में भी जमकर तोड़-फोड़ की। हमले के दौरान कन्हैया तलवार लहर रहा था। 

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने रास्ते में एक स्कूल वैन चालक को रोक लिया और उससे शराब के लिए पांच हजार रुपए मांगे। ऐसा नहीं करने पर आरोपियों ने उससे भी मारपीट की। 

घटना के बाद ढाबा संचालक और वैन चालक ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक, सभी छात्र झारखंड और बिहार के हैं. इनमें से कुछ आरोपी छात्र आरकेडीएफ कॉलेज और कुछ आईसेक्ट कॉलेज के हैं। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी कन्हैया लाल के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं। वहीं ताजे मामले में पुलिस ने प्रकरण बनाते हुए कन्हैया के खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस भी दर्ज किया है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week