DGP के TWITTER पर खुल रही है पुलिस की पोल

Friday, August 26, 2016

;
भोपाल। डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के ट्विटर अकाउंट @dgpdgpmp पर इन दिनों पुलिस की पोल खुल रही है। लोग ऐसी ऐसी शिकायतें पोस्ट कर रहे हैं जो व्यवस्था पर ही सवाल खड़े कर देती है। तिरंगा यात्रा के दौरान हुई यातायात नियमों की अनदेखी के मामले तो ऐसे रहे जिनका जवाब कोई नहीं दे पाया। 

डीजीपी का ट्विटर अकाउंट 16 अगस्त को चालू हुआ है। इसे डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला ही देखते हैं और संबंधित को इस संबंध में जवाब भी देते हैं। डीजीपी के ट्विटर अकाउंट पर 17 अगस्त को संजय पांडे नाम के व्यक्ति ने पहला ट्वीट किया जिसमें उन्होंने उज्जैन के थाने के उपनिरीक्षक की शिकायत की थी। इस पर डीजीपी ने संजय पांडे को जवाब दिया कि वे मदद करने का प्रयास करेंगे। 

एनआरआई बृजेश गुप्ता ने डीजीपी के ट्विटर पर शिकायत करते हुए बताया कि अप्रैल 2015 में उन्होंने ग्वालियर सायबर सेल में 6 लाख रुपए के फ्राड की शिकायत की थी। इस ट्वीट को सीधे एसपी ग्वालियर हरीनारायणचारी मिश्रा ने संज्ञान में लिया।

कुछ यूजर्स ने भाजपा की तिरंगा यात्रा के दौरान बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे भाजपा नेताओं के फोटो इस पर शेयर किए हैं। हालांकि ऐसे किसी भी ट्वीट पर डीजीपी ने कोई रिप्लाई नहीं किया।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week