अशोकनगर में पुलिसकर्मी ने किया छात्रा का रेप

Wednesday, August 31, 2016

;
अशोकनगर। आम आदमी को सुरक्षा का आश्वसन देने वाली पुलिस के कर्मचारी भी जुर्म कर डालते हैं। यहां मप्र पुलिस के एक सिपाही ने अपने ही मोहल्ले में रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा को नशीले पदार्थ खिलाकर रेप कर डाला। सिपाही, छात्रा को स्कूल छाड़ने के बहाने अपने साथ ले गया था। मामले का खुलासा होते ही सिपाही फरार हो गया। एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया है। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा सिटी कोतवाली क्षेत्र के गुना रोड से अपने स्कूल जा रही थी। इस बीच उनके घर के सामने रहने वाला पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक योगेंद्र रघुवंशी भी वहीं से गुजरा। वो छात्रा को स्कूल छोड़ने के बाहने अपने साथ ले गया था। इसके बाद आरक्षक ने 17 वर्षीय नाबालिग को धोखे से नशीला पदार्थ खिला दिया। होश खोते ही आरोपी ने छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

होश में आने पर नाबालिग को अपने साथ हुई ज्यादती का एहसास हुआ। वो जैसे-तैसे घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। घटना के बाद आरक्षक फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।
वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक सन्तोष सिंह गौर ने आरक्षक योगेंद्र रघुवंशी पर कार्रवाई कर उसे सस्पेंड कर दिया है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week