पढ़िए अधिकारी को नंगा नचाने की धमकी वाले विधायक की विवाद वाली कुंडली

Tuesday, August 30, 2016

;
भोपाल। बिजली कंपनी के एई को नंगा नचाने की धमकी देने वाले इंदौर के भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता को प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने भोपाल तलब किया है। श्री गुप्ता इंदौर में लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन गुट के विधायक कहे जाते हैं। नंदकुमार सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सब को मर्यादा में रहना चाहिए, चाहे वह अधिकारी हो या जनप्रतिनिधि।

बुरहानपुर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि, विधायक सुदर्शन गुप्ता को भोपाल तलब किया गया है। उनसे इस बारे में पूछताछ की जाएगी। उसके बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा। बता दें कि विधायक सुदर्शन गुप्ता पिछली बार हुए शिवराज सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार से मंत्री बनने वाले थे। लास्ट टाइम पर कैलाश विजयवर्गीय ने उनका नाम कटवा दिया था। 

सुदर्शन गुप्ता की विवाद वाली कुंडली
सुदर्शन गुप्ता इससे पहले भी विवादों में रह चुके हैं। कांग्रेस नेता सर्वेश तिवारी द्वारा विधायक को ताने मानते हुए कुछ होर्डिंग्स लगवाए थे। इससे नाराज होकर सुदर्शन गुप्ता ने सर्वेश तिवारी को धमकी दी थी कि 'मैं मर्द हूं, आपकी मिसेज के कार्टून गली-गली में लगवा दूंगा'। सर्वेश तिवारी की पत्नी अनिता तिवारी इंदौर निगम में पार्षद हैं। 

अगस्त 2016 में एक धार्मिक यात्रा के दौरान मनोज परमार को गोली मारने के मामले में भी गुप्ता का नाम आया था। हालांकि इस मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मामला शांत हो गया था। 

इससे पहले 2012 में सुदर्शन गुप्ता को टिकट दिए जाने का भी भारी विरोध हुआ था। हालात यह बन गए थे कि इंदौर 1 के कार्यकर्ताओं ने साफ कह दिया था कि यदि गुप्ता को टिकट दिया तो हम रायता फैला देंगे। 

अप्रैल 2012 में ही सुदर्शन गुप्ता ने करीब 60 महिलाओं को लट्ठ बांटते हुए कहा था कि आप गुंडों का मुकाबला करो मैं आपके साथ हूं। इस तरह लोगों को कानून हाथ में लेने के लिए भड़काने वाले मामले में गुप्ता का ​काफी विरोध हुआ था। 

;

No comments:

Popular News This Week