जनपद सीईओ द्वारा आहूत बैठक का किया गया बहिष्कार

Tuesday, August 16, 2016

;
सिंगरौली। आज जनपद पंचायत देवसर के सभा कक्ष में जनपद सीईओ द्वारा सामान्य सभा का बहिष्कार जनपद अध्यक्ष प्रीती देवेन्द्र पनाडिया, उपाध्यक्ष राजीव सिंह, सभापति राम कैलाश साहू, प्रियंका सिंह, पवन कली प्रजापति, जनपद सदस्य शिव प्रसाद पनिका, शान्ति देवी, विमला कुशवाहा, रानू प्रजापति, निशा साकेत, केसव सिंह, पवन सिंह, लाखन सिंह, रंग बहादुर सिंह, आदि सदस्यों ने किया गया।

जनपद अध्यक्ष प्रीती देवेन्द पनाडिया ने कहा कि जनपद सीईओ के कार्यप्रणाली का विरोध कई माह से चल रहा है। सीईओ के विरोध में आज के सामान्य सभा के बैठक का बहिष्कार किया गया। जनपद सीईओ मामले को रफा दफा करने के उद्देश्य से बैठक आयोजित की गई आशंका है कि कुछ अनुपस्थित जनपद सदस्यों के फर्जी हस्ताक्षर भी कराये जा सकते है, जब अध्यक्ष उपाध्यक्ष बैठक का बहिष्कार किये है तब जनपद सीईओ कैसे बैठक आयोजित किये ये जाँच का विषय है।

आगे श्रीमती पनाडिया ने कहा कि जनपद अंतर्गत 2015 में हुए मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत हुए शादी की हितग्रहियों को अधिकांश सहायता राशि से वंचित हैं पेंशन के लिये हितग्राही भटक रहे हैं सर्वशिक्षा से जनपद के अंदर बन रहे भवन आज तक पूरे नही हुए।
;

No comments:

Popular News This Week