नए पेट्रोल पंप खोलने के लिए यहां क्लिक करें

Sunday, August 21, 2016

अगर आप पेट्रोल पंप खोलने की सोच रहे हैं तो एस्‍सार ऑयल आपको इसके मौके दे रहा है। एस्‍सार ऑयल 1900 नए पेट्रोल पंप खोलने की तैयारी में है। इसके लिए कंपनी ने लोगों से आवेदन मांगे हैं। कंपनी ने दावा किया है कि वह बिल्‍कुल निष्‍पक्ष तरीके से पेट्रोल पंप आवंटित करेगी।

एस्सार आयल के प्रबंध निदेशक व सीईओ ललित कुमार गुप्ता ने कहा कि फिलहाल कंपनी की 1600 पेट्रोल पंप हैं, जिसे अगले 15 महीने में बढ़ाकर 2400 किया जाएगा। उन्होंने कहा, हमारी योजना मार्च 2017 तक परिचालनगत पेट्रोल पंपों की संख्या 4300 करने की है। इसे बाद में 5000 किया जाएगा।

पेट्रोल पंप के लिए ऐसे करें आवेदन
पट्रोल पंप के लिए आवेदन करने की पहली शर्त यह है कि आपके पास 800 वर्गमीटर का प्‍लॉट होना चाहिए। हाईवे पर पेट्रोल पंप खोलने के लिए 1200 वर्गमीटर की जगह होनी चाहिए।
आवेदन प्रक्रिया के बाद कंपनी आपके बताये गये स्थान का निरीक्षण करेगी और अगर आपकी जमीन कंपनी के नियमों को पूरा करती है तो आपको एक महीने के भीतर आपको डीलरशिप अलॉट कर दिया जाएगा।

पेट्रोल पंप मिलने पर कंपनी देगी ये सुविधाएं
अगर आपको पेट्रोल पंप आवंटित होती है तो कंपनी शुरुआत में कई तरह की सुविधाएं देगी। पेट्रोल पंप को सेटअप करने के लिए कपंनी की तरफ से इंजीनियरिंग और टेक्निकल मदद दिया जाएगा। साथ में रिटेल आउटलेट की डिजाइनिंग और ब्रांडिग एस्सार ऑयल ही करेगी। पेट्रोल पंप पर सेल्स बढ़ाने के लिए नई तकनीकों के बारे में कंपनी समय समय पर आपको अपडेट करेगी। वही कंपनी द्वारा कर्मचारियों को ट्रेनिंग भी मुहैया कराया जाएगा।
आवेदन फॉर्म डाऊनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week