पास कराने का लालच देकर अश्लील हरकतें करता था हाई स्कूल संचालक

Tuesday, August 23, 2016

;
ग्वालियर। परीक्षा में अच्छे नंबर देकर पास करने का लालच देकर 9वीं की छात्रा से स्कूल संचालक अश्लील हरकतें कर रहा था। तंग आकर छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। छात्रा के स्कूल जाने के नाम से भी डरने का कारण पूछने पर घटना का खुलासा हुआ। घटना रायरू स्थित सूर्यदेव हाई स्कूल की है। परिजन पुरानी छावनी थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने तत्काल स्कूल संचालक पर मामला दर्ज किया और दबिश दी, लेकिन स्कूल संचालक फरार हो गया है।

पुरानी छावनी थानाक्षेत्र के रायरू स्थित सूर्यदेव हाई स्कूल में गोपाल डेयरी के पास निवासी 13 वर्षीय किशोरी पढ़ती है। किशोरी 9वीं की छात्रा है। 6 अगस्त को आखिरीबार छात्रा स्कूल गई थी और उसके बाद उसने स्कूल जाना बंद कर दिया। जब परिजन स्कूल जाने के लिए कहते तो छात्रा डर जाती। कभी बीमार होने तो कभी होमवर्क पूरा नहीं होने के बहाने बनाती थी।

जिस पर छात्रा की मां ने उससे बात की और घबराहट का कारण पूछा। जिस पर छात्रा ने बताया कि स्कूल के संचालक सूर्य भान सिंह जो कि स्कूल के प्रचार्य भी हैं। वह पिछले एक महीने से लगातार उसे पेपर में अच्छे नंबर से पास करने की कहकर अश्लील हरकतें करते हैं। यह बात पता लगते ही परिजन तत्काल पुरानी छावनी थाने पहुंचे और शिकायत की। जिस पर पुलिस ने तत्काल स्कूल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस जब स्कूल संचालक के घर पहुंची तो वह फरार हो चुका था।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week