महिला की मांग पूरी नहीं की तो थानेदार ने बेरहमी से पीटा

Wednesday, August 10, 2016

मंडला। रेल यात्रियों की रक्षा करने के लिए तैनात आरपीएफ का एक रंगीन मिजाज थानेदार अब जांच की जद में आ गया है। उसने एक चौकीदार को लॉकअप में बंद करके इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि चौकीदार ने थानेदार की महिला की मांग पूरी नहीं की थी। 

जानकारी के मुताबिक, आरपीएफ थाना प्रभारी एसआई प्रमोद जावड़ेकर, चौकीदार बलराम मसराम से घर में काम करने वाली महिला की मांग कर रहा था लेकिन चौकीदार साहब के रंगीन मिजाजों से पूरी तरह वाकिफ था, जिसके चलते वो बार-बार उसकी मांग को अनसुना कर रहा था।

बस, यही बात सब इंस्पेक्टर प्रमोद जावड़ेकर को नागवार गुजरी और उसने बलराम को हवालात में बंद कर रात भर लाठी और बेल्ट से जानवरों की तरह पीटा, जिसके कारण चौकीदार को गंभीर चोटें आयी हैं। पीड़ित की मानें तो शराब के नशे में धुत्त आरपीएफ थाना प्रभारी अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर उसे पीटा है। इसके पहले भी चौकीदार के दूसरे साथी को भी नाजायज मांग पूरी नहीं करने के चलते हवालात में बंद करके पीटा गया था। पुलिस थाना प्रभारी सूरज नागवंशी के अनुसार, पीड़ित की शिकायत पर आरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week