पाकिस्तान की आजादी स्पेशल ट्रेन पर आतंकवादी के पोस्टर्स

Tuesday, August 9, 2016

;
नईदिल्ली। पाकिस्तान, भारत के खिलाफ खुलकर मैदान में आ गया है। वो कई तरह से हमले कर रहा है। आतंकियों को पहले छुपकर पनाह देता था, अब खुलकर दे रहा है। भारत विरोधी बातें करने वालों को पैसे भेजे जा रहे हैं। हालात यह हो गए कि 14 अगस्त को अपनी आजादी के दिन चलने वाली 'आजादी स्पेशल ट्रेन' को पाकिस्तान ने भारतीय आतंकवादी बुरहान वानी के पोस्टरों से पाट दिया है। मानो पाकिस्तान की आजादी में बुरहान वानी का सबसे बड़ा योगदान रहा हो। 

भारत में 10 लाख का इनामी बदमाश बुरहान वानी को पाकिस्तान सरकार ने शहीद का दर्जा दे दिया है। यह पहली बार है जब भारतीय सेना पर हमला करने वाले किसी आतंकवादी के समर्थन में पाकिस्तान सरकार उतर आई हो। अब तक पाकिस्तान सरकार आतंकियों को छुपा हुआ समर्थन करती थी परंतु अब उसने प्रमाणित कर दिया है कि भारत में हमले कर रहे आतंकवादियों से उसका सरकारी रिश्ता है। 

कश्मीर में रहने वाले अलगाववादी सैयद अली शाह गिलानी ने खुशी जताते हुए ट्रेन की बोगी पर लगे बुरहान वानी के पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा है, 'स्पेशल आजादी ट्रेन 14 अगस्त को पेशावर से कराची के लिए रवाना होगी, इस पर कमांडर बुरहान वानी और दूसरों की तस्वीर लगी है।' ऐसे हालात में भारत सरकार का चुप रहना, लगातार मोदी सरकार की क्षमताओं पर सवाल खड़े कर रहा है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week